बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने हरिद्वार-रुड़की हाईवे पर 60 बेड व्यवस्था वाले हॉस्पिटल का उद्घाटन किया

ओम आयुर्वेदिक कॉलेज ने अपने हॉस्पिटल को कोविड हॉस्पिटल में तब्दील

हरिद्वार / बहादराबाद।

कोरोना संकट के दौरान हरिद्वार जिले को एक और कोविड हॉस्पिटल मिल गया है। हरिद्वार-रुड़की हाईवे स्थित ओम आयुर्वेदिक कॉलेज इस संकट के दौर में आगे आया और अपने हॉस्पिटल को कोविड हॉस्पिटल में तब्दील कर दिया। गुरुवार को उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने इस हॉस्पिटल का उद्घाटन किया। इस हॉस्पिटल में 60 बेड की व्यवस्था है, कई कुशल डॉक्टरों के साथ ही अनुभवी मेडिकल स्टाफ की यहाँ तैनाती की गई है। ओम ग्रुप ऑफ कॉलेज के चेयरमैन मुनीष सैनी ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र की जनता को बेहतर स्वास्थ्य सेवायें देने के लिए ही उन्होंने हॉस्पिटल का निर्माण कराया है और अब कोरोना महामारी में भी उनके बेहतर इलाज के लिए इस हॉस्पिटल को कोविड हॉस्पिटल में परिवर्तित किया गया।

उन्होंने कहा कि कलियर विधानसभा की जनता के साथ-साथ बहादराबाद रुड़की और पूरे जनपद की जनता को यहां पर स्वास्थ्य लाभ मिलेगा, उनकी टीम दिन रात मरीजों की सेवा के लिए तत्पर है इस मौके पर कलियर क्षेत्र से आए कई गणमान्य लोगों ने मुनीश सैनी जी के इस प्रयास की सराहना की है।

Leave a Reply

Next Post

जनपद पुलिस कोविड-19 में प्रतिदिन कोरोना पीड़ितों, गरीबों और जरूरतमंदों को मदद पहुंचा रही

हरिद्वार। हरिद्वार जनपद पुलिस द्वारा कोविड-19  में लोगों को सहायता पहुंचाने के लिए मिशन हौसला चलाया जा रहा है। जिसके तहत प्रतिदिन कोरोना पीड़ितों, गरीबों और जरूरतमंदों को ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर राशन तक उपलब्ध कराया जा रहा है, हरिद्वार पुलिस आमजन के साथ अपने पुलिसकर्मियों के परिवारों को भी […]

You May Like

Subscribe US Now