September 8, 2024

राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा सत्यवती राणा ने किया विस्तार

हरिद्वार।
आगामी चुनाव को लेकर राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रेस क्लब हरिद्वार में प्र्रेस वार्ता की जिसमें पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा सत्यवती राणा ने पार्टी विस्तार की जानकारी देते हुए बताया कि रोहित गोपाल भैया को उत्तराखंड का प्रदेश प्रभारी और मुन्नी देवी को सह प्रभारी का दायित्व दिया गया है।
इसी क्रम में प्रेस क्लब वार्ता में प्रदेश प्रभारी गोपाल ने कहा कि रामनिवास राणा एडवोकेट हाई कोर्ट नैनीताल राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के जिला अध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ हरिद्वार, जिला महासचिव अजीत चौहान, जिला उपाध्यक्ष दीपक कुमार , जिला मीडिया प्रभारी-अजीत सिंह , जिला संगठन मंत्री सचिन चौहान, विधिक प्रकोष्ठ जिला संयोजक, एडवोकेट कुलदीप सिंह और जिला सचिव संदीप को नियुक्त किया गया है।
प्रदेश की सह प्रभारी मुन्नी देवी ने कहा कि उत्तराखंड में कोरोना के कारण तेजी से बेरोजगारी बढ़ी है जिसके चलते पढ़े.लिखे युवक युवतियां अपने आप को मानसिक रूप से प्रताड़ित महसूस कर रहे हैं। बेरोजगारी के कारण कई युवकों ने आत्महत्या तक कर कर ली है सरकार को युवाओं की बेरोजगारी को ध्यान में रखते हुए युवाओं के लिए रोजगार का प्रबंध करें जब तक प्रदेश के प्रत्येक बेरोजगार को कोई रोजगार नहीं मिलता तब तक उनको बेरोजगारी भत्ता दें। उन्होंने कहा कि सरकार को 12वीं और इससे कम पढ़े लिखे युवाओं के लिए ₹5000, ग्रेजुएट युवकों के लिए ₹10000 और पोस्ट भेजे टिप्स यूको के लिए ₹15000 मासिक का बेरोजगारी भत्ता होना चाहिए।
उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने इस पर गंभीरता से संज्ञान नहीं लिया तो कार्यकर्ता पूरे देश में सरकार की नीतियों के विरोध आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।
जिला अध्यक्ष रामनिवास राम राणा ने कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़कर जीत हासिल करेगी और सत्ता में हिस्सेदारी प्राप्त करेगी। प्रेस वार्ता के दौरान उपस्थित रहे राहुल राणा, संजीव कुमार, दीपक चौहान ,शौर्य प्रताप, आकाश कुमार, प्रदीप सिंह, अरुण कुमार, वीरेंद्र कुमार, वीरेश प्रताप, दिवाकर चौबे सहित अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।