September 8, 2024

विधायक सुरेश राठौड़ ने की राजनीतिक छवि खराब करने वालों के विरुद्ध एसएसपी हरिद्वार को लिखित पत्र देकर कार्रवाई की मांग

हरिद्वार।आज ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौड़ ने पुलिस कार्यालय रोशनाबाद में राजनीतिक छवि खराब करने वालों के विरुद्ध एसएसपी हरिद्वार योगेंद्र सिंह रावत को एक लिखित पत्र देकर कार्रवाई की मांग की।

बताते चलें कि ज्वालापुर विधायक ने शिकायती पत्र के माध्यम से बताया कि उन पर 156 (३) का एक झूठा मुकदमा कर रखा था जिसकी विवेचना में सभी आरोप झूठे पाए गए थे। उन्होंने पत्र के माध्यम से कहा  वह वर्तमान में 27 ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी

है जिसके चलते कुछ अराजक तत्वों के द्वारा उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है साथ ही उनकी राजनीतिक होगी बिगाड़ा पब्लिक खराब किया जा रहा है उन्होंने एसएसपी हरिद्वार को पत्र देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की।

एसएसपी हरिद्वार योगेंद्र सिंह रावत ने जानकारी देते हुए बताया कि वर्तमान में विधानसभा 27 ज्वालापुर से प्रत्याशी और ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर के द्वारा एक लिखित तहरीर देकर अवगत कराया गया कि उनकी छवि को राजा तत्वों द्वारा खराब किया जाने की कोशिश की जा रही है जिसके चलते उन्होंने जांच कर कार्रवाई की मांग की उनके द्वारा शिकायत पत्र को लेकर ले लिया गया है और जांच करा कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।