जिलाधिकारी श्री सी. रविशंकर ने आयुष रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

आयुष विभाग उत्तराखंड द्वारा कोरोना रोगियों और फ्रंटलाइन वर्कर्स को निःशुल्क आयुष रक्षा किट और होम्योपैथिक दवा आर्सेनिक अल्बा 30 को जनहित में वितरण के लिए आयुष रथ को जिलाधिकारी हरिद्वार द्वारा हरी झंडी दिखाकर मुख्यालय से रवाना किया 

हरिद्वार।

जिलाधिकारी श्री सी. रविशंकर ने बुधवार को कैम्प कार्यालय रोशनाबाद से आयुष रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। आयुष विभाग की इस सेवा का लाभ जनपद को मिलेगा। इस वाहन सेवा के माध्यम से आयुष काढा किट मरीजों को घर पर ही पहुंचाई जायेगी।

आयुष विभाग उत्तराखंड द्वारा कोरोना रोगियों और फ्रंटलाइन वर्कर्स को निःशुल्क आयुष रक्षा किट और होम्योपैथिक दवा आर्सेनिक अल्बा 30 को जनहित में वितरण के लिए आयुष रथ को जिलाधिकारी हरिद्वार द्वारा हरी झंडी दिखाकर मुख्यालय से रवाना किया गया।

बुधवार को विभाग द्वारा 400 किटों को वितरण भी किया गया। आयुष रथ की पहल के लिए माननीय विधायक श्री मदन कौशिक, भाजपा के जिला महामंत्री विकास तिवारी ने भी आयुष विभाग को शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर जिला आयुर्वेदिक और यूनानी अधिकारी डॉ राजीव वर्मा, जिला होमियोपैथिक अधिकारी डॉ विकास ठाकुर, आयुष हेल्प डेस्क के नोडल अधिकारी डॉ स्वास्तिक जैन और आयुष रथ के नोडल अधिकारी डॉ संदीप कटियार उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Next Post

विप्रो कम्पनी ने 10 लीटर क्षमता वाले 50 ऑक्सीजन गैस सिलेडर जिलाधिकारी हरिद्वार को सौंपे

हरिद्वार। सिडकुल मैन्यूफैकचरिंग एसोसिएशन के सहयोग से विप्रो कम्पनी द्वारा आज 10 लीटर क्षमता वाले 50 ऑक्सीजन गैस सिलेडर जिलाधिकारी हरिद्वार श्री सी. रविशंकर के सुपुर्द किये गये। सिडकुल मैन्युफैक्चरिंग एसोसिएशन द्वारा कुल 200 ऑक्सीजन सिलेंडर दिये जाने हैं, जिसमें से आज 50 सिलेंडर जिला प्रशासन को दिये गये हैं, […]

You May Like

Subscribe US Now