गरीब परिवार की मदद को आगे आए: पूर्व राज्य मंत्री सुशील राठी

देहरादून ।

करोना महामारी के चलते उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में करोना कर्फ्यू के तहत सिटी बोर्ड स्कूल के कक्षा 4 में पढ़ने वाले बालक लक्की जो सब्जी बेचकर अपने घर का गुजारा कर रहा था उसके विषय में आज दिनांक 22 मई 2021 को एक समाचार पत्र में प्रमुखता से खबर प्रकाशित हुई थी।

जिसको पढ़ कर उत्तराखंड सरकार में पूर्व राज्य मंत्री एवं उत्तराखंड प्रदेश किसान कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष श्री सुशील राठी लक्की के परिवार के लिए मदद के लिए आगे आए और उनसे यह खबर पढ़ने के बाद अपने घर में रहा नहीं गया जो करोना कर्फ्यू में घर से बाहर निकले और चकराता रोड देहरादून पर लक्की की उस सब्जी की दुकान पर जा पहुंचे जहां पर लकी अपने घर में पिता की बीमारी होने के कारण एवं माता को काम न मिलने से परेशान होने की वजह से सब्जी बेच रहा था सुशील राठी ने सर्वप्रथम लक्की और वहां सब्जी की दुकान पर मौजूद लक्की की माता से उसके परिवार के विषय में हाल समाचार जाना और उसके बाद उसके तत्पश्चात ही बालक लक्की की दुकान पर रखी सारी सब्जी खरीद ली, किसको बेचने के लिए उसको शायद काफी इंतजार करना पड़ता और उसके बाद लक्की और लक्की की मां के आग्रह पर लक्की के बीमार पिता की दवाई लाने के लिए भी मदद की।

Leave a Reply

Next Post

उत्तराखंड में सही से मास्क न पहनने पर भी लोगों का चालान काटा जाएगा

देहरादून। कोरोना को लेकर अब उत्तराखण्ड का पुलिस महकमा सख्त हो गया है। उत्तराखंड में अब सही से मास्क न पहनने पर भी लोगों का चालान काटा जाएगा। उत्तराखंड के डीजीपी श्री अशोक कुमार ने इसको लेकर निर्देश जारी कर दिए है। डीजीपी अशोक कुमार ने इस सम्बंध में सभी […]

You May Like

Subscribe US Now