सिडकुल पुलिस ने नाबालिग युवती अपहरण में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया जेल भेजा

Jalta Rashtra News

हरिद्वार। सिडकुल थाना पुलिस ने एक नाबालिग युवती के अपहरण के मामले में आखिरकार मुख्य आरोपी सहित कुल 4 लोगों को ढाई माह बाद गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने नाबालिग युवती को भी बरामद कर लिया है। अब पुलिस लड़की का मेडिकल कराने के बाद उसे कोर्ट के सामने पेश करेगी। साथ ही आरोपियों का चालान कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, बीती 26 मार्च को हेतमपुर सिडकुल निवासी अनीता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी नाबालिग बेटी को करण कश्यप निवासी पीलीभीत यूपी अपहरण कर ले गया है। इस मामले में पुलिस उसी समय से आरोपी और अपहृत युवती की तलाश कर रही थी। शनिवार तड़के पुलिस ने अपहरणकर्ता करण की निशानदेही पर नाबालिग को बरामद करने के साथ-साथ पुलिस ने अपहरण में सहयोगी रहे मोनू, राजपाल लोधी, नंद लाल व लक्ष्मी को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष सिडकुल प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि नाबालिग के अपहरण के मामले में आरोपियों की तलाश बीते ढाई महीने से पुलिस टीम लगातार कर रही थी। लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग रहा था। मुखबिर की सूचना पर आज न केवल नाबालिग युवती को बरामद किया गया है। बल्कि उसका अपहरण करने वाले लोगों को भी धर दबोचा गया। लड़की को मेडिकल कराने के लिए अस्पताल भेजा गया है। जिसके बाद उसके कोर्ट में बयान कराए जाएंगे। वहीं, अपहरणकर्ताओं का चालान कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Next Post

आईएएस अधिकारी पर 500 गुना संपत्ति अर्जित करने का आरोप

देहरादून।उत्तराखंड में कृषि विभाग में अपर सचिव के पद पर तैनात आईएएस अधिकारी रामविलास यादव पर आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले में अब शिकंजा कसना शुरू हो गया है। विजिलेंस की टीम ने आज राजधानी दून से लेकर लखनऊ तक उनके सात स्थानों पर छापेमारी की है। […]

You May Like

Subscribe US Now