चाचा ने किया नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

Jalta Rashtra News

हरिद्वार। मानवता के साथ रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक और घटना हरिद्वार के ज्वालापुर से सामने आयी है। जहां एक व्यक्ति ने अपने ही सगे भाई की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी फिलहाल फरार है। पीडि़ता की मां ने आरोपी चाचा के खिलाफ ज्वालापुर कोतवाली मंें तहरीर देकर मुकद्मा दर्ज कराया है। पुलिस कार्यवाही में जुट गयी है। वही शुक्रवार की देर रात कलियर क्षेत्र में भी कार में मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था।

जानकारी के मुताबिक ज्वालापुर के मौहल्ला पांवधोई निवासी महफूज पर उसके बड़े भाई की पत्नी ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चाचा फरार हो गया। पुलिस ने पीडि़ता की मां की तहरीर पर मुकद्मा दर्ज कर जहां आरोपी की तलाश शुरू कर दी है वहीं पीडि़ता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री धामी ने मुख्य सेवक सदन में प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से आये लोगों की समस्याओं को सुना

देहरादून। मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से आये लोगों की समस्याओं को सुना। मुख्यमंत्री ने जन समस्याओं के उचित समाधान के लिए मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों को निर्देश दिये कि सभी समस्याओं को संबंधित विभागों को […]

You May Like

Subscribe US Now