एचआरडीए के पार्कों की बदहाली को लेकर भाजयुमो ने ज्ञापन दिया

Jalta Rashtra News

हरिद्वार। एचआरडीए के पार्कों की बदहाली और अनियमितता को लेकर भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी भड़क उठे। भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने सीसीआर टावर में एचआरडीए के सचिव को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है।

ज्ञापन में बताया गया कि अनियमितता के चलते भूपतवाला क्षेत्र के कई पार्क बदहाल हो चुके हैं। बारिश के चलते इंदिरा एनक्लेव और भारतमातापुरम पार्क की दीवारें गिर गई हैं। भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री विदित शर्मा ने ज्ञापन देते हुए बताया कि इससे पहले भी एचआरडीए को शिकायत देकर पार्कों को का सौंदर्यीकरण करने और अनियमितता को दूर किए जाने की मांग की जा चुकी है। लेकिन एचआरडीए इसको लेकर ध्यान नहीं दे रहा है। इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा सप्त ऋषि मंडल के अध्यक्ष चंद्रकांत पांडे, कनखल मंडल अध्यक्ष सुमित लखेड़ा, अंशुल भाटिया, राम अवतार शर्मा, आकाश भाटी, शिवम ठाकुर, अमित शुक्ला, गौरव आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Next Post

उत्तराखण्ड राज्य के उदीयमान खिलाड़ियों का खेल कौशल विकसित हेतु चयन

हरिद्वार l उत्तराखण्ड राज्य के उदीयमान खिलाड़ियों का खेल कौशल विकसित किये जाने एवं उनकी खेल गतिविधियों को बढ़ावा दिये जाने तथा उन्हें खेलों से जुड़े रहने एवं पूरे मनोयोग से खेलों में प्रतिभाग किये जाने तथा भविष्य के लिये नये खिलाड़ियों की पौध तैयार किये जाने और उन्हें भविष्य […]

You May Like

Subscribe US Now