हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण द्वारा लगातार अवैध सम्पत्तियों पर कार्रवाई जारी

Jalta Rashtra News

हरिद्वार। जिलाधिकारी/उपाध्यक्ष हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण श्री विनय शंकर पाण्डेय के आदेशों के क्रम में हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण द्वारा लगातार कई अवैध सम्पत्तियों को सील करने, अवैध निर्माण को ढहाने तथा अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त करने की कार्रवाई जारी है। उसी सिलसिले में मंगलवार को भी अवैध निर्माण/कालोनी को सील करने की कार्रवाई की गयी।

सचिव हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण श्री उत्तम सिंह चौहान ने बताया कि श्री यासीन व श्री अय्युब द्वारा आन्नेकी रोशनाबाद मार्ग हेतमपुर, लक्ष्मीनगर फेस-1, पुल से पहले आन्नेकी रोशनाबाद हरिद्वार में विकसित की गई अवैध कालोनी को अधिशासी अभियन्ता श्री माधवानन्द जोशी, अवर अभियन्ता श्री त्रिपन सिंह पंवार, क्षेत्रीय सुपरवाइजर व स्टाफ की टीम द्वारा सील करने की कार्रवाई की गयी।

जिलाधिकारी/उपाध्यक्ष एचआरडीए ने कहा है कि भविष्य में जो भी अवैध प्लाटिंग/अवैध निर्माण आदि में लिप्त पाये जायेगे, उनके खिलाफ इसी तरह नियमानुसार सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Next Post

जिलाधिकारी ने महिला उद्यमियों की उद्यमिता विकास एवं आजीविका के सम्बन्ध में बैठक ली

हरिद्वार। जिलाधिकारी श्री विनय शंकर पाण्डेय की अध्यक्षता में मंगलवार को कैम्प कार्यालय में मुख्यमंत्री की घोषणा के तहत महिला उद्यमियों की उद्यमिता विकास एवं आजीविका के सम्बन्ध में एक बैठक आयोजित हुई। बैठक में अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री महिला उद्यमिता प्रोत्साहन योजना के अन्तर्गत स्थानीय संसाधनों पर आधारित […]

You May Like

Subscribe US Now