मैक्स अस्पताल में भर्ती मरीज की मौत के बाद उसका मोबाइल चुराने वाली नर्स रुकइया को उसके ब्वायफ्रेंड के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया

देहरादून :

मैक्स अस्पताल में भर्ती मरीज की मौत के बाद उसका मोबाइल चुराने वाली नर्स रुकइया को उसके ब्वायफ्रेंडसलमान के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रुकइया ने मोबाइल चोरी कर उसे अपने ब्वायफ्रेंड को गिफ्ट कर दिया था।

मामले का खुलासा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि विगत 18 मई को अमनदीप गिल पुत्र अवतार सिंह गिल निवासी वसंत विहार, देहरादून ने राजपुर थाने में तहरीर देकर बताया था कि उनके पिता अवतार सिंह गिल को इलाज के लिए मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां 8 मई को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। इस दौरान उनका मोबाइल उनके पास नहीं मिला। उन्होंने इसकी शिकायत अस्पताल प्रबंधन से की, लेकिन उनकी शिकायत पर कोई गौर नहीं किया गया। जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की।

एसएसपी रावत ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरु की। इलाज के दौरान मरीज की सेवा में लगी नर्सों से पूछताछ की गई तो उसमें रुकइया नाम की एक नर्स का नाम सामने आया। जब रुकइया से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने मरीज की मौत के बाद उनका मोबाइल चुराकर अपने ब्वायफ्रेंड सलमान को गिफ्ट कर दिया था। पुलिस ने मरीज के मोबाइल की जांच शुरू की तो पता चला कि उसमें दो अलग-अलग आईडी के सिम चलाए जा रहे हैं।

पुलिस ने मोबाइल पर फोन किया तो फोन उठाने वाले ने अपना नाम सलमान बताया। पुलिस ने उसे मंगलवार को उसे साईं मंदिर के पास बुलाया। जहां पर उसके मोबाइल में नंबर और आईईएमआई का मिलान किया गया तो यह मृतक अवतार सिंह का ही मोबाइल निकला। इस पर सलमान निवासी मोहम्मदपुर त्रिलोक, नगीना जिला बिजनौर हाल निवासी मौ. चुक्खुवाला मौहल्ला उसकी गर्लफ्रेंड रुकइया निवासी संस्कृति लोक काॅलोनी ब्राह्मणवाला, पटेलनगर को गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं, मैक्स अस्पताल ने आरोपी नर्स को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दिया है।

 

 

Leave a Reply

Next Post

सरकारी गल्ले राशन की दुकानें समय पर नहीं खुलती, राशन वितरण में ढिलाई बरतने पर होगी सख्त कार्रवाई

हरिद्वार। गन्ना मंत्री स्वामी यतिस्वरानंद ने कहा राशन वितरकों द्वारा राशन वितरण में की जा रही हीलाहवाली की शिकायतों को बर्दाश्त नही किया जायेगा। इसी को लेकर  मंत्री स्वामी यतिस्वरानंद ने फोन नंबर जारी किए हैं उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट डाल कर लिखा है कि यदि कोई सरकारी गल्ले राशन […]

You May Like

Subscribe US Now