पुलिस ने छापेमारी कर अवैध शराब बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया

पुलिस ने छापेमारी कर अवैध कच्ची शराब पकड़ी, भारी मात्रा में लहन किया नष्ट

लक्सर।

कोतवाली पुलिस ने छापेमारी कर अवैध शराब बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया। एक शराब माफिया को गिरफ्तार किया गया। 20 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। शराब बनाने के उपकरण भी बरामद हुए हैं। शराब बनाने में प्रयोग आने वाली 500 लीटर लहन नष्ट की गई। एक शराब माफिया फरार होने में कामयाब हुआ।

लक्सर कोतवाली पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की। अवैध शराब बनाने वाले एक माफिया को गिरफ्तार किया गया है। वहीं एक आरोपी मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया। पुलिस चैकी भीकमपुर इन्चार्ज मनोज नौटियाल ने बताया कि बीती रात्रि क्षेत्र में गश्त पर थे। तभी उन्हें सूचना मिली कि ग्राम रामपुर रायघटी में एक व्यक्ति खेत में ट्यूबवेल की आड़ में भट्ठी चढ़ाकर कच्ची शराब बना रहा है। इस सूचना पर तत्काल पुलिस टीम के साथ ग्राम रामपुर रायघटी में बताये गये स्थान पर छापेमार कार्रवाई की गई। खेतों में ट्यूबवेल की आड़ में भट्ठी चढ़ाकर शराब उतारते हुये सतीश पुत्र राजपाल मौके से 20 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई है। 500 लीटर लहन नष्ट की गई है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी सतीश ने बताया कि रात में भट्ठी लगाकर शराब बनाते हैं। फरार आरोपित की तलाश जारी है। कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में पुलिस चैकी भीकमपुर इन्चार्ज मनोज नौटियाल, कांस्टेबल प्रमोद कुमार, बलबीर, मुकेश चौहान, सुनील चौहान, रमेश चौहान, कांता प्रसाद आदि शामिल रहे। निवासी रामपुर रायघटी को मौके से गिरफ्तार किया है। वहीं उसका दूसरा साथी शिवम मौका पाते ही फरार हो गया।

Leave a Reply

Next Post

सल्ट विधानसभा सीट के विजयी महेश जीना ने विधानसभा सदस्य की पद व गोपनीयता की शपथ ली

देहरादून। अल्मोड़ा जिले की सल्ट विधानसभा सीट के उपचुनाव में विजयी भाजपा के महेश जीना ने विधानसभा सदस्य के तौर पर पद व गोपनीयता की शपथ ली। विधानसभा में स्पीकर प्रेमचंद अग्रवाल ने अपने कार्यालय कक्ष में उन्हें शपथ दिलाई। यह सीट विधायक सुरेंद्र सिंह जीना के निधन से रिक्त […]

You May Like

Subscribe US Now