भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष तीन दिवसीय उत्तराखंड प्रवास से लौटे

देहरादून।

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष शनिवार को अपने तीन दिवसीय उत्तराखंड प्रवास के पश्चात अपने गंतव्य को रवाना हो गए। जौलीग्रांट एयरपोर्ट में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के नेतृत्व में नगर निगम महापौर अनीता ममगाईं ने भाजपा राष्ट्रीय संगठन महामंत्री को गंगाजली व पुष्प गुच्छ भेंट कर शुभकामनाएं प्रेषित की।

महापौर अनीता ममगाईं ने बताया कि राष्ट्रीय संगठन महामंत्री का उत्तराखंड प्रवास बेहद महत्वपूर्ण रहा है। अपने तीन दिवसीय कार्यक्रम में उन्होंने कार्यकर्त्‍ताओं में जोश भरने का काम किया है। उन्होंने कार्यकर्त्‍ताओं को अनुशासन का पाठ भी पढ़ाया। सेवा ही संगठन है के मंत्र पर काम करने का निर्देश देते हुए संगठन के राष्ट्रीय महामंत्री ने कार्यकर्त्‍ताओं से आह्वान किया कि वैश्विक महामारी कोरोनाकाल में स्वयं का बचाव करते हुए हर असहाय और जरूरतमंद तक आवश्यक मदद पहुंचाने की हर संभव कोशिश करें।

Leave a Reply

Next Post

उत्तराखंड सरकार लघु व्यापारियों को अन्य राज्यों की तर्ज पर अनुदान राशि, राशन सामग्री उपलब्ध कराएं: चोपड़ा

  हरिद्वार | रेडी पटरी के (स्ट्रीट वेंडर्स) लघु व्यापारियों जोकि कोरोना कर्फ्यू के दौरान पूर्ण रूप से अपना कारोबार संचालित ना करने के कारण कठिनाइयों का सामना कर रहे बस अड्डा, रेलवे स्टेशन, अपर रोड, मोती बाजार, बड़ा बाजार, भल्ला रोड इत्यादि क्षेत्रों के फेरी के (स्ट्रीट वेंडर्स) लघु […]

You May Like

Subscribe US Now