September 8, 2024

हिंदुस्तान युनिलीवर ने जिलाधिकारी सी0 रविशंकर को  50 ऑक्सीजन कन्सीट्रैटर इंस्टूमेंट सीएसआर मद से जन कल्याणार्थ भेंट किए

हरिद्वार।

जिलाधिकारी सी0 रविशंकर को कल देर शाम हिंदुस्तान युनिलीवर कंपनी सिडकुल हरिद्वार ने कैंप कार्यालय रोशनाबाद में 50 ऑक्सीजन कन्सीट्रैटर इंस्टूमेंट सीएसआर मद से जन कल्याणार्थ भेंट किए।

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम में सिडकुल की कंपनियां जिस तरह से सहयोग कर रही हैं, वह सराहनीय है। उनका यह सहयोग स्वास्थ्य सेवाओं की बेहतरी में काफी मददगार साबित होगा।

सिडकुल इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के अध्यक्ष अरुण सारस्वत ने हिंदुस्तान युनिलीवर कंपनी द्वारा सीएसआर मद से दिए गए एक्यूपमेंट की विशेषताओं के बारे में बताया कि यह, ऑक्सी कंसंट्रेटर बहुत ही उपयोगी उपकरण है, जो ऑक्सीजन की किल्लत को दूर करने में काफी मददगार साबित होगा। छोटा और हल्का होने के कारण इसे कहीं भी लाया व ले जाया जा सकता है। उन्होंने बताया कि यह हवा में से ऑक्सीजन की मात्रा को खुद ऑब्जर्व कर लेता है और उससे बनने वाली ऑक्सीजन किसी भी मरीज के लिए बहुत उपयोगी होगी।

कंपनी के प्लांट हेड संजीव डे ने बताया कि हिंदुस्तान युनिलीवर इस महामारी के दौर में प्रशासन के साथ जन सेवाओं के लिए कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है और समय-समय पर इसी तरह से मदद करती रहेगी।

आर.एम. सिडकुल गणपति रावत ने कहा कि हमारे आग्रह पर औद्योगिक संस्थाएं आगे आकर और बढ़-चढ़कर प्रशासन का सहयोग कर रही हैं। कोरोना जैसी महामारी के संकट से लड़ने के लिए औद्योगिक इकाइयां हर सम्भव मदद करने को हर वक्त तैयार हैं तथा समय-समय पर जरूरत के हिसाब से उपयोगी वस्तुओं, दवाओं, खाद्य सामग्री के साथ ही कई अन्य तरह से मदद करती चली आ रही हैं और आगे भी जरूरत के हिसाब से सहयोग करती रहेंगी।

जिलाधिकारी श्री सी0 रविशंकर ने कंपनी द्वारा किए गए इस सहयोग की सराहना करते हुये आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर सिडकुल इंडस्ट्रियल एसोसिएशन अध्यक्ष अरुण सारस्वत, हिंदुस्तान युनिलीवर कंपनी प्लांट हेड संजीव डे, हिंदुस्तान युनिलीवर कंपनी सीनियर एचआर एग्जीक्यूटिव रमाकान्त, आर.एम. सिडकुल गणपति रावत सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।