अवैध स्मैक के साथ महिला गिरफ्तार

हरिद्वार।

शहर कोतवाली पुलिस ने अवैध स्मैक के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है, उप निरीक्षक संजीत कंडारी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक महिला ऋषि कुल के पास खड़ी है जिसके पास अवैध स्मैक है। इस सूचना पर संजीत कंडारी द्वारा महिला चेतक पर नियुक्त महिला आरक्षी को मौके पर बुलाया और आरोपी महिला गंगा पत्नी अरविंद गुप्ता निवासी पंतदीप पार्किंग रोड़ी बेलवाला से पूछताछ की गई तो उसके पास से 7.3 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। आरोपी महिला ने पूछताछ करने पर बताया कि वह रिक्शा ऑटो वालों व बाहर से आने वाले यात्रियों को स्मैक बेचती है।

गिरफ्तार महिला के विरोध नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर एनडीपीसी एक्ट के तहत चालान कर दिया गया है ।बता दें कि एसएसपी हरिद्वार के दिशा निर्देश पर शहर में पुलिस द्वारा नशाखोरी, अवैध शराब तस्करी व मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध बड़े स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है।

Leave a Reply

Next Post

माता हनसा भारती के आशीर्वाद से हो रहा भक्तों का कल्याण: देखिए विडियो

हरिद्वार। माता हनसा भारती के आशीर्वाद से भक्तों का कल्याण हो रहा है। माता के चमत्कारों की कहानी स्वयं भक्त बता रहे हैं लक्सर क्षेत्र के रहने वाले एक भक्त ने बताया कि किस तरह से माता के आशीर्वाद से उसकी पत्नी की लंबी बीमारी ठीक हुई है ,अब उन्होंने […]

You May Like

Subscribe US Now