लड़की को अगवा कर भाग रहे कोटद्वार के दो लड़कों को सीपीयू ने पकड़ा, पढ़िए मामला

हरिद्वार।

लच्छीवाला, डोईवाला से स्विफ्ट कार में युवती को जबरन गाड़ी में बैठा कर ले जाने की सूचना पर तुरंत हरकत में आई सीपीयू पुलिस ने कार समेत दो युवकों को हरिद्वार चंडी घाट चौराहे पर पकड़ लिया गाड़ी से लड़की को बरामद कर लिया गया। गाड़ी के चालक से नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम संदीप पुत्र राजपाल सिंह निवासी कोटद्वार बताया और दूसरे युवक ने अपना नाम रितिक पुत्र राजेश कोटद्वार निवासी बताया पुलिस की पूछताछ में लड़की ने अपना नाम निशा पुत्री वीर बहादुर कोटद्वार बताया। पूछताछ करने पर पता चला कि मामला प्रेम प्रसंग का है और पकड़े गए युवक राजेश और युवती निशा का आपस में प्रेम प्रसंग चल रहा है। समाचार लिखे जाने तक पकड़े गए दोनों युवकों और युवती को सीपीओ प्रभारी दिनेश पवार, एसआई रमेश कुमार कांस्टेबल प्रशांत मिश्रा एवं चालक सागर द्वारा बेलवाला चौकी को सुपुर्द कर दिया गया।

इसी मामले में एसएसपी देहरादून ने सूचना देर से प्रसारित करने के आरोप में कंट्रोल रूम में तैनात कांस्टेबल बाबूराम भास्कर को सस्पेंड कर दिया है ,दरअसल सुबह के वक्त कंट्रोल रूम में सूचना मिली थी कि दो युवक एक युवती को जबरन अगवा करके कार से भाग रहे हैं जिसकी सूचना पाकर कांस्टेबल बाबू राम ने ना तो उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी और ना ही संबंधित थाने को अवगत कराया, जिस पर कार्रवाई करते हुए एसएसपी देहरादून में कांस्टेबल बाबूराम भास्कर को सस्पेंड कर दिया है।

Leave a Reply

Next Post

स्वास्थ्य विभाग की टीम को साथ ले भूपेंद्र कुमार निजी वाहन से बुजुर्ग लोगों के घर-घर जाकर करा रहे वैक्सीनेशन

हरिद्वार। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वारा लोगों को वैक्सीन लगवाई जा रही है। ऐसे में कई ऐसे जरूरतमंद और बुजुर्ग व्यक्ति भी हैं जिन्हें वैक्सीन सेंटरों तक जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, ऐसे बुजुर्ग लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाने की जिम्मेदारी हरिद्वार में […]

You May Like

Subscribe US Now