स्वास्थ्य विभाग की टीम को साथ ले भूपेंद्र कुमार निजी वाहन से बुजुर्ग लोगों के घर-घर जाकर करा रहे वैक्सीनेशन

हरिद्वार।

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वारा लोगों को वैक्सीन लगवाई जा रही है। ऐसे में कई ऐसे जरूरतमंद और बुजुर्ग व्यक्ति भी हैं जिन्हें वैक्सीन सेंटरों तक जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, ऐसे बुजुर्ग लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाने की जिम्मेदारी हरिद्वार में विश्व हिंदू संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष भूपेंद्र कुमार ने उठाया है। भूपेंद्र कुमार अपने निजी वाहन से बुजुर्ग लोगों के घर-घर पहुंच कर वैक्सीनेशन करवा रहे हैं। उनको जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा एक स्वास्थ विभाग की टीम भी सहयोग करने के लिए दी गई है।

आज उनके द्वारा मोतीचूर, हरिपुर कला क्षेत्र में वैन द्वारा लोगों के घर-घर पहुंचकर वैक्सीनेशन का कार्य किया गया, इस मौके पर भूपेंद्र कुमार ने बताया कि राज्य सरकार व केंद्र सरकार कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए ज्यादा से ज्यादा टीकाकरण अभियान चला रही है, हमारी संस्था द्वारा पहले कनखल वैष्णवी अपार्टमेंट में वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया था, उसके बाद अब वैन चलाकर गली मोहल्लों में जाकर बुजुर्ग और जरूरतमंदों को वैक्सीनेशन किया जा रहा है।

Leave a Reply

Next Post

युवा व्यापारियों ने उत्तराखंड में बिजली बिल, स्कूल फीस माफ करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया

  हरिद्वार। उत्तराखंड में corona संक्रमण के कारण लगे कोरोना कर्फ्यू (corona curfew) से व्यापारी अवतरित होने शुरू हो गए हैं जो बाजार खोलने को लेकर लगातार प्रदर्शन करते आ रहे हैं आज एक बार फिर हरिद्वार के युवा व्यापारियों ने उत्तराखंड में अनलॉक प्रक्रिया शुरू करने और बिजली बिल […]

You May Like

Subscribe US Now