अस्पताल में तड़पती मां को मुंह से सांस देने लगी बेटियां फिर भी नहीं बचा सकीं जान

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात को दो बेटियां अपनी बीमार मां को लेकर मेडिकल कालेज के इमरजेंसी में लेकर पहुंची। सांस लेने में परेशानी होने की वजह से उन्हें तत्काल आक्सीजन सिलिंडर की दरकार थी। परिजनों ने पीड़ित को समय से आक्सीजन उपलब्ध कराने के भरसक प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। मां को तड़पता देख बेटियों ने अपने मुंह से ही आक्सीजन देना शुरू कर दिया।

बेटियां काफी देर तक मुंह से आक्सीजन देती रहीं। स्ट्रेचर पर पीड़िता काफी देर तक जीवन व मौत से संघर्ष करती रही। मां को बचाने का बेटियों का यह आखिरी प्रयास भी असफल रहा। कुछ ही इेर में उनके सामने ही मां ने दम तोड़ दिया। इसके बाद बेटियां मां के शव से लिपटकर फफक पड़ी। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो शनिवार की मध्य रात्रि से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद मेडिकल कालेज प्रबंधन पर एक बार फिर सवाल उठ रहे हैं।

Leave a Reply

Next Post

मुलायम सिंह यादव के गांव सैफई ने रचा इतिहास, 50 वर्षों में पहली बार पड़े वोट, दलित बना प्रधान

यूपी पंचायत चुनाव 2021 में पूर्व मुख्‍यमंत्री मुलायम सिंह यादव के गांव सैफई ने भी एक नया इतिहास रच दिया है। इस गांव में 50 वर्षों में पहली बार वोट पड़े, मतगणना हुई और मुलायम सिंह परिवार के समर्थित उम्‍मीदवार रामफल वाल्‍मीकि ने जीत हासिल की। रामफल की जीत का […]

You May Like

Subscribe US Now