राज्य सरकार व्यापारी, ट्रेवल्स, होटल व्यापारी सभी को बर्बाद करना चाहती है: विभाष मिश्रा

हरिद्वार।

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव विभाष मिश्रा ने राज्य सरकार के खिलाफ विरोध जताया

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार निम्न वर्गीय मध्यम वर्गीय व्यापारी ट्रेवल्स व्यापारी होटल व्यापारी सभी को बर्बाद करना चाहती है।

कोरोना संक्रमण कम होने पर भी व्यापार चलाने की अनुमति सरकार नही दे रही है। कोई राहत पैकेज, टैक्स माफी, बिजली पानी के बिल, स्कूलों की फीस माफी सरकार नही कर रही है ये सरकार की हठ कर्मिता को दर्शाता है।

पूर्व प्रदेश सचिव विभाष मिश्रा ने कहा कि जिसका विरोध लगातार जारी है ऐसी निर्दयी सरकार उतरखण्ड में कभी नही आई जिसने व्यापारियों को इतना त्रस्त किया हो।

व्यापारी आज जिस दौर से गुजर रहा है उसकी कल्पना भी सरकार नही कर सकती। हम प्रतिष्ठान खुलने के बाद भी 1वर्ष के बिजली पानी के बिल स्कूलों की फीस माफी को लेकर सरकार से मांग उठाते रहेंगे कुम्भकर्णी नींद में सोई सरकार को जगाने के लिए चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करेंगें।

आपदा काल मे जिस प्रकार सरकार ने हर वर्गीय व्यपारियो की आवाज को अनदेखा कर अपनी मानसिकता उजागर करी है उसका परिणाम समय पर व्यापारी जरूर देगा।

Leave a Reply

Next Post

पुलिस ने किया सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ 5 महिलाओं सहित 10 लोग गिरफ्तार

रुद्रपुर। पुलिस ने सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 5 महिलाओं सहित 10 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी उधम सिंह नगर दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि मुखबिर ने बताया कि जनता इण्टर कालेज के पास बने होटल नैनी व्यू […]

You May Like

Subscribe US Now