लक्सर क्षेत्र में बिजली की तारों में आग लगने से हड़कंप मच गया

हरिद्वार।

हरिद्वार के लक्सर क्षेत्र के मुबारिकपुर गाँव मे बिजली की तारों में आग लगने से हड़कंप मच गया। आग के साथ-साथ तार में धमाके भी होने लगे। ग्रामीणों को कुछ समझ नही आया और ये हादसा देखकर गाँव मे अफरा-तफरी मच गई।

दरअसल रविवार रात साढ़े दस बजे के करीब मुबारिकपुर गाँव में लगे ट्रांसफार्मर का लोड बढ़ने से ट्रांसफर से निकलने वाली बिजली की तार में आग लग गई। देखते ही देखते तार में पटाखों की तरह जोरदार विस्फोट होने लगे। इससे पूरे गांव की बिजली गुल हो गई लगभग 05 से 06 मिनट तक बिजली की तारों में चिंगारी और विस्फोट की आवाज निकलती रही।

यह हादसा देख कर गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। दूर से ही लोग इस हादसे का वीडियो बनाने लगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मुबारकपुर के रहने वाले युवक अंकित ने बताया कि बिजली की तारो में विस्फोट हुआ था, काफी देर तक चिंगारी और पटाखों जैसी आवाजें आ रही थी।

Leave a Reply

Next Post

देह व्यापार में महिला और पुरुष सहित दस लोग गिरफ्तार

लीज पर होटल लेकर चलाया जा रहा था देह व्यापार का धंधा रुद्रपुर। एसओजी की टीम ने रुद्रपुर स्थित होटल नैनी व्यू गेस्ट हाउस में छापा मारकर दस लोगो को गिरफ्तार किया है। होटल में पिछले काफी समय से देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस ने महिला और […]

You May Like

Subscribe US Now