देह व्यापार में महिला और पुरुष सहित दस लोग गिरफ्तार

लीज पर होटल लेकर चलाया जा रहा था देह व्यापार का धंधा

रुद्रपुर।

एसओजी की टीम ने रुद्रपुर स्थित होटल नैनी व्यू गेस्ट हाउस में छापा मारकर दस लोगो को गिरफ्तार किया है। होटल में पिछले काफी समय से देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस ने महिला और पुरुष सहित दस लोगो को गिरफ्तार किया है। इनके पास से आपत्तिजनक सामान भी पुलिस ने बरामद किया है। इसके तीन साथी फरार हो गए जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विनोद गंगवार पिछले काफी समय से होटल को लीज पर चला रहे थे जिसका लॉक डाउन के कारण काफी किराया चढ़ गया था जिसको चुकाने के लिये विनोद गंगवार ने होटल में देह व्यापार का धन्धा शुरू कर दिया। पुलिस द्वारा पूछताछ में विनोद ने बताया कि उसके दोस्त लोग शबाब, आमिर खान और आकाश रावत ग्राहकों को लेकर आते थे और जिस्म फ़रोसी का धंधा करने वाली महिलाये पाँच पाँच सौ रूपये लेती थी।

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि अनैतिक देह व्यापार के आरोप में होटल को सील करने की कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। युवतियों की कॉन्सलिंग कराई जा रही है।

 

 

Leave a Reply

Next Post

पीएम केयर्स फंड से मिले पोर्टेबल वेंटिलेटर कुछ ही दिन में खराब, मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने एक कंपनी के 28 को ठीक कराया

हल्द्वानी। राजकीय मेडिकल कॉलेज के अधीन संचालित सुशीला तिवारी अस्पताल को पीएम केयर्स फंड से मिले पोर्टेबल वेंटिलेटर कुछ ही दिन में खराब हो गए मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने एक कंपनी के 28 को ठीक कराया है जबकि दूसरी कंपनी के 17 वेंटीलेटरो को टेक्नीशियन का इंतजार है। राजकीय मेडिकल […]

You May Like

Subscribe US Now