पीएम केयर्स फंड से मिले पोर्टेबल वेंटिलेटर कुछ ही दिन में खराब, मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने एक कंपनी के 28 को ठीक कराया

हल्द्वानी।

राजकीय मेडिकल कॉलेज के अधीन संचालित सुशीला तिवारी अस्पताल को पीएम केयर्स फंड से मिले पोर्टेबल वेंटिलेटर कुछ ही दिन में खराब हो गए मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने एक कंपनी के 28 को ठीक कराया है जबकि दूसरी कंपनी के 17 वेंटीलेटरो को टेक्नीशियन का इंतजार है।

राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ सीपी भैसोड़ा का कहना है पीएम केयर्स फंड से आए पोर्टेबल वेंटीलेटर में कुछ तकनीकी दिक्कत आ रही है। कंपनी से टेक्नीशियन और इंजीनियर को बुलाकर लगभग 27 से 28 वेंटिलेटर ठीक करा दिए गए हैं शेष जल्दी ठीक करा दिए जाएंगे ।दूसरी कंपनी के टेक्नीशियन और इंजीनियर को सूचना दी गई है पोर्टेबल वेंटिलेटर अभी वारंटी में है । कई बार प्रयोग होते होते भी कोई तकनीकी दिक्कत आ जाती है ।अजीम प्रेमजी फाउंडेशन से मिले दो rt-pcr मशीन अभी प्रयोग में नहीं आ रहीं है इन को इंस्टॉल करने की प्रक्रिया चल रही है।

Leave a Reply

Next Post

भारत में खाद्य और जल की समस्या से गरीब, संवेदनशील समुदाय अधिक पीड़ित: चिदानन्द सरस्वती महाराज

खाद्य पदार्थ और जल की गुणवत्ता को अक्षुण्ण बनाये रखने हेेतु सभी मिलकर प्रयास करें ऋषिकेश। आज विश्व खाद्य सुरक्षा दिवस के अवसर पर दूषित भोजन एवं प्रदूषित जल से होने वाली बीमारियों के प्रति जागरूक करते हुये परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष पूज्य स्वामी चिदानन्द सरस्वती जी महाराज ने कहा […]

You May Like

Subscribe US Now