इंडियन मिलिट्री एकेडमी(IMA) के कैडेटों में जमकर मारपीट हुई

Jalta Rashtra News

देहरादून।

उत्तराखंड की राजधानी में स्थित इंडियन मिलिट्री एकेडमी(IMA) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक इंडियन मिलिट्री एकेडमी(IMA) में बुधवार रात छोटी सी बात के बाद कैडेट आपस में टकरा गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और कई कैडेट को चोटें भी आई। आईएमए प्रशासन ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। दोषी कैडेटों के खिलाफ एकेडमी के नियमों के मुताबिक कार्यवाही की जाएगी।

बताया जा रहा है कि बुधवार रात को मामूली सी बात को लेकर कैडेटों के दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। यह कहासुनी इस हद तक बढ़ गई कि दोनों पक्षों में जमकर लात घूंसे चले। देखते ही देखते वहां पर भीड़ एकत्रित हो गई और बाद में किसी तरह दोनों पक्षों को शांत कराया गया। आईएमए प्रशासन ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि प्री कमीशन ट्रेनिंग के दौरान जैंटलमैन कैडेट के बीच मारपीट हुई। दोषी कैडेटों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। मारपीट में मित्र देशों के कैडेट भी शामिल थे। घटना में 4 भारतीय ओर 6 ताजिकिस्तान कैडेटों के खिलाफ कार्यवाही के आदेश के साथ साथ कुछ अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस दिया गया है।

Leave a Reply

Next Post

विजिलेंस टीम ने ज्वालापुर प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया

  हरिद्वार(विकास झा)। देहरादून से आई विजिलेंस(vigilance) टीम ने विश्व प्रसिद्ध दरगाह साबिर पाक के कार्यालय में छापा मारकर दरगाह प्रबंधक को दस हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। प्रबंधक पद पर काबिज मोहम्मद हारून एक प्राथमिक शिक्षक(teachar) है ओर इन दिनों प्रतिनियुक्ति पर था। विजिलेंस ने […]

Subscribe US Now