बड़ी सौगात-संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों को शिवराज सरकार ने दी

Jalta Rashtra News

भोपाल।

मध्यप्रदेश के संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों के अल्टीमेटम खत्म होने से पहले शिवराज सरकार ने उन्हें बड़ी सौगात दी है। प्रदेश के सभी संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों का वेतन बढ़ा दिया गया है। जिसके आदेश प्रदेश सरकार की तरफ से जारी कर दिए गए हैं।

बता दें कि प्रदेश के 19 हज़ार से ज्यादा संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी कोरोना संकट काल में कोविड वॉर्ड, अस्पताल और कोविड केयर सेंटर्स में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। कर्मचारी आधे वेतन में काम कर रहे हैं। ऐसे में सभी संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने सीएम शिवराज सिंह चौहान, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी को पत्र लिखकर 90% वेतनमान देने की मांग की थी।

दरअसल वेतन बढ़ाने सहित विभिन्न मांगों को लेकर प्रदेश के स्वास्थ्य कर्मचारियों ने हड़ताल की थी। हालांकि भोपाल में स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी के साथ बैठक करने के बाद कर्मचारी संघ ने हड़ताल खत्म करने का ऐलान किया था। इन कर्मचारियों ने 15 जून तक हड़ताल स्थगित की थी। लेकिन उसके पहले ही सरकार ने कर्मचारियों का वेतन बढ़ाने का फैसला लिया है।

Leave a Reply

Next Post

जिलाधिकारी श्री सी0 रविशंकर ने मुख्यमंत्री की घोषणाओं की प्रगति की समीक्षा बैठक ली

हरिद्वार। जिलाधिकारी श्री सी0 रविशंकर ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट सभागार में झबरेड़ा विधानसभा क्षेत्र से सम्बन्धित मा0 मुख्यमंत्री की घोषणाओं की प्रगति की समीक्षा बैठक की। जिलाधिकारी ने समीक्षा बैठक में सलेमपुर में नाला निर्माण तथा मकबनपुर में सड़क निर्माण की प्रगति के सम्बन्ध में अधिकारियों से पूछा। जिस पर […]

You May Like

Subscribe US Now