क्या यूपी के 21 जिलों में 10 मई तक लग गया लॉकडाउन ? जानें वायरल हो रहे मैसेज की सच्चाई

कोरोना केस को लेकर यूपी में हर दिन उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है। कभी मौतों का आंकड़ा बढ़ रहा है तो कभी पॉजिटिव की संख्या में बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है। बीच-बीच में कोरोना केसों में गिरावट भी दर्ज की जा रही है।  इस बीच सोशल मीडिया पर यूपी के 21 जिलाें में 10 मई तक लॉकडाउन का एक मैसेज वायरल हो रहा है। सरकार की ओर से स्पष्ट किया गया है कि यूपी में लाॅकडाउन को लेकर अफवाह चल रही हैं। लॉकडाउन बढ़ाया नहीं  जा रहा है।

मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी के नाम से एक मैसेज वायरल हो गया। इसमें बताया  गया है कि UP के निम्न 21 जिलों में 10 मई तक लॉकडाउन रहेगा। ये जिले लखनऊ, आगरा, कानपुर ,बरेली, सीतापुर, मुरादाबाद, रामपुर, संभल, अलीगढ़,.हाथरस, बुलंदशहर, नोएडा, हापुड़, गाजियाबाद, मेरठ, सहारनपुर, मुज़फ्फरनगर, बागपत, शामली, बिजनौर और प्रयागराज।

Leave a Reply

Next Post

कोरोना केसों के बढ़ने के साथ ही दवा कालाबाजारी बढ़ी,यहां करें शिकायत

पुलिस महानिरीक्षक अमित सिन्हा ने कहा कि दवाओं की कालाबाजारी करने वालों पर पुलिस की सर्विलांस टीम की सख्त नजर है। पुलिस को ऐसी 147 शिकायतें मिली हैं। इनमें एक खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया, जबकि अन्य शिकायतों पर जरूरतमंदों को पुलिस टीमों ने वाजिब मूल्य पर दिलाया। सचिवालय मीडिया […]

You May Like

Subscribe US Now