पंचायती धड़ा फिराहेडियान ने महामारी में असमय दिवंगत हुए लोगों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की

Jalta Rashtra News

हरिद्वार।

पंचायती धड़ा फिराहेडियान ने अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए मंगलवार को एक यज्ञ हवन का आयोजन कर कोरोना महामारी में असमय दिवंगत हुए लोगों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। पांडेवाला स्थित रघुनाथ मंदिर में आयोजित विशाल यज्ञ में आहुति देते हुए पंचायती धड़े के उपाध्यक्ष डॉक्टर शिव कुमार भगत ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना से देश के लाखों लोगों को असमय काल का ग्रास बनना पड़ा है। वही तीर्थ पुरोहित समाज को भी इससे भारी जनहानि हुई है। मंत्री उमाशंकर वशिष्ठ ने कहा कि आज किए गए यज्ञ का मुख्य उद्देश्य विश्वव्यापी कोरोना महामारी संपूर्ण विश्व से तत्काल समाप्त हो और भगवान श्रीराम इस धरती पर संपूर्ण मानव जाति की रक्षा करे।

अतः इसी जन कल्याण भावना के साथ इस यज्ञ हवन का आयोजन किया गया है। इस दौरान उपस्थित यज्ञ में शामिल पुरोहितों ने 2 मिनट का मौन रखकर ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना की। इस मौके पर मंत्री उमाशंकर वशिष्ठ, कोषाध्यक्ष सचिन कौशिक, अनिल कौशिक, प्रदीप निगारे, रमाकांत बदन के, वासुदेव दास मिश्रा, दीपक मौलातिये, अभिषेक वशिष्ठ, वासु लुतिया आदि लोग यज्ञ में शामिल हुए।

Leave a Reply

Next Post

आप 2022 के चुनावों में मजबूती से उभर कर सामने आएगी :आप प्रदेश प्रभारी

देहरादून। आप प्रदेश प्रभारी और आप के वरिष्ठ नेता कर्नल कोठियाल के नेतृत्व में मंगलवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में रुद्रप्रयाग के जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुमन्त तिवारी ने आप पार्टी का दामन थाम लिया। उन्हें कर्नल कोठियान ने पार्टी की टोपी पहनाते हुए और माला पहनाकर पार्टी की सदस्यता […]

You May Like

Subscribe US Now