फेसबुक पर दोस्ती कर  युवती को प्यार के जाल में फंसाकर  गर्भवती होने पर प्रेमी ने दिया धोखा

Jalta Rashtra News

रामपुर।

फेसबुक पर दोस्ती….कुछ समय साथ में रही और फिर जब युवती गर्भवती हो गई तो प्रेमी दे गया धोखा। बिन ब्याही मां बनी युवती अपने बेटे के पिता की तलाश में हजारों किलोमीटर का सफर तय कर अपने प्रेमी के पास पहुंची, लेकिन यहां उसके सामने प्रेमी की हकीकत का पता चला। युवक शादी शुदा ही नहीं बल्कि बच्चों वाला भी निकला। अब यह युवती पुलिस व वन स्टाप सेंटर की शरण में है और अपने लिए इंसाफ मांग रही है। फेसबुक पर दोस्ती का यह मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के ढोंकपुरी टांडा से जुड़ा हुआ है। गांव का युवक तकमील अहमद चंडीगढ़ में बारवर का काम करता था। डेढ़ वर्ष पहले उसकी फेसबुक पर आसाम की युवती से दोस्ती हो गई। युवक पहले से ही शादीशुदा था लेकिन उसने युवती को अपनी शादी के बारे में नहीं बताया। दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे।

युवती आसाम से अपना घर छोड़ युवक के पास चंडीगढ़ चली आई। काफी दिनों तक कमरा लेकर दोनों साथ-साथ रहने लगे। युवती गर्भवती हुई तो युवक उसे छोड़कर अपने गांव भाग आया। कुछ दिन रहने के बाद युवती भी वापस अपने घर आसाम को चली गई। कुछ दिन बाद युवती ने बेटे को जन्म दिया। तीन महीने पहले युवती ने बेटे के पिता की तलाश में घर छोड़ दिया। अपने मासूम बच्चे को लेकर युवती इधर उधर की ठोकरे खाने लगी। रामपुर आकर युवती ने वन स्टाप सेंटर से मदद मांगी। कुछ अहम सुराग लगाने के बाद वन स्टाप सेंटर की टीम युवती को लेकर अजीमनगर थाने पहुंच गई। थाना पुलिस की मदद से आस-पास के गांव में युवक की फोटो दिखाई गई। युवक की पहचान होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को उसके घर दबोच लिया। युवती फूट फूट कर रोई तो युवक भी उसे घर में रखने को तैयार हो गया।

Leave a Reply

Next Post

हाईकोर्ट ने पति से अलग होकर दूसरे व्यक्ति के रिलेशन में रह रही महिला को संरक्षण देने से किया इनकार

  प्रयागराज। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने पति से अलग होकर दूसरे व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही महिला को संरक्षण का आदेश देने से इनकार कर दिया है। साथ ही याचिका खारिज करते हुए उस पर पांच हजार रुपये का हर्जाना भी लगाया है। यह आदेश न्यायमूर्ति डॉ. […]

You May Like

Subscribe US Now