September 8, 2024

शिल्पा शेट्टी, जब पिता की वजह से बुरी तरह फसी दर्ज हुआ था केस

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिटनेस क्वीन के नाम से भी जानी जाती हैं। शिल्पा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा बटोरती हैं। अभिनेत्री के पति राज कुंद्रा ने हाल ही में अपनी पहली पत्नी संग तलाक को लेकर चुप्पी तोड़ी है जिसके बाद से ये कपल लगातार सुर्खियों में बना हुआ है।

अब हाल ही में शिल्पा शेट्टी फादर्स डे के मौके पर सुपर डांसर चैप्टर 4 के मंच पर अपने पिता को यादकर भावुक हो गईं। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं शिल्पा के पिता से जुड़ा वो किस्सा जिसकी वजह से अभिनेत्री मुश्किलों में फंस गई थी।

21 लाख रुपए नहीं लौटाने का लगा आरोप

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पिता का निधन साल 2016 में हार्ट अटैक की वजह से हो गया था। शिल्पा अपने पिता के निधन के बाद बुरी तरह से टूट गई थीं। इसी बीच एक बिजनेसमैन ने उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। दरअसल, बिजनेसमैन का कहना था कि शिल्पा के पिता ने उनसे अपने बिजनेस में निवेश करने के लिए 21 लाख रुपए उधार लिए थे जो उन्हें साल 2017 में लौटाने थे लेकिन इससे पहले ही उनका निधन हो गया।

ऐसे में जब बिजनेसमैन से ये पैसे उनकी फैमिली से मांगे तो उन्होंने देने से इंकार कर दिया। इस मामले पर शिल्पा का कहना था कि मैं तो उससे जानती तक नहीं, बस हां मुझे इतना पता है कि वो हमारी कार का मैकेनिक हुआ करता था। वहीं बिजनेसमैन का कहना था कि वो झूठ बोल रही हैं उनकी मां और वो खुद उस बिजनेस की पार्टनर थी।