और जब दुल्हन ने दूल्हे को मारा थप्पड़, वापस चली गयी अपने मायके

Jalta Rashtra News
जौनपुर

ghar se vida hokar sasural pahunchi dulhan ne dulhe ko mar diya tamacha fir chali gai mayake know wh

यूपी के जौनपुर जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के लवायन गांव में रविवार को नई नवेली दुल्हन की गाड़ी जैसे ही दरवाजे पर पहुंची वैसे ही महिलाओं ने मंगलगान शुरु कर दिया लेकिन अभी कुछ पल ही बीते थे कि वाहन से नीचे उतरते हुए दुल्हन ने दूल्हे के चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिया और दुल्हन का लिवास उतारकर सादे कपड़े में अपने मायके चली गयी। थाने पर घंटो चली पंचायत के बाद भी कोई नतीजा नहीं निकला। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

लवायन गांव निवासी एक युवक की शादी खेतासराय थाना क्षेत्र के एक गांव में 20 जून को तय थी। नियत तिथि को गाजे बाजे के साथ बारात खेतासराय थाना क्षेत्र के गांव निवासी दुल्हन के घर पहुंची। धूम धाम से विवाह संपन्न कराया गया। दूसरे दिन रविवार की सुबह दुल्हन बिदा होकर दूल्हे के घर पहुंची। परिवार की महिलाए परछन कर दुल्हन को घर में ले जाने की तैयारी कर रही थी कि इस दौरान दुल्हन ने दूल्हे को कई थप्पड़ जड़ दी।

Leave a Reply

Next Post

दोस्तों के साथ जाह्नवी कपूर ने की मस्ती

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैन्स के लिए अपने फोटोज- वीडियोज शेयर करती रहती हैं। जाह्नवी एक ओर जहां बोल्डनेस से सनसनी मचा देती हैं तो वहीं अपनी फनी अंदाज से लोटपोट भी कर देती हैं। इस बीच जाह्नवी का एक […]

You May Like

Subscribe US Now