कोरोना ने तोड़ दिया… मां बनने को लेकर रो-रोकर भारती सिंह ने बयां किया दर्द, सोनू सूद भी हुए इमोशनल

कोरोना के बढ़ते कहर के बीच देश भर में हाहाकार मचा हुआ है, वहीं इस दौरान हर तरफ इस वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। हाल ही में जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह ने एक रिएलिटी शो पर रो- रोकर अपना डर बयां किया है। उन्होंने बताया कि किस तरह कोरोना ने उन्हें तोड़ दिया है, हर कोई ऐसे वक्त में परेशान है। भारती ने इस शो पर सोनू सूद, नोरा फतेही समेत कई लोगों के सामने मां बनने को लेकर भी कुछ ऐसा कह दिया है कि सभी की आंखों से आंसू छलक पड़े। भारती को उनके पति हर्ष लिंबाचिया संभालते दिखाई दिए।

दरअसल, भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने’ सीजन 3 होस्ट कर रही हैं। शो पर कई लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद शो की जज माधुरी दीक्षित की जगह इन दिनों अभिनेता सोनू सूद दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस दौरान एक महिला कंटेस्टेंट ने बेहद भावुक परफॉर्मेंस दी। इस परफॉर्मेंस के दौरान कंटेस्टेंट ने एक ऐसी मां की रियल लाइफ कहानी को बयां किया, जिसके 14 दिन का बच्चा कोरोना की चपेट में आ गया था। वहीं इस परफॉर्मेंस के बाद भारती बेहद इमोशनल हो गईं और रोते हुए भारती ने बताया कि वो बेबी प्लानिंग कर रही हैं लेकिन वो ऐसे दौर में मां बनने के लेकर बात भी नहीं करती क्योंकि वो ऐसे रोना नहीं चाहती हैं।

Leave a Reply

Next Post

नोरा फतेही का फनी अंदाज आया फैन्स को पसंद, वीडियो हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की गिनती बॉलीवुड के बेस्ट डांसर्स में होती है। नोरा न सिर्फ अपने दमदार डांस बल्कि अपनी बोल्ड अदाएं और क्यूट अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं। नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इस बीच नोरा का एक फनी वीडियो तेजी […]

You May Like

Subscribe US Now