नोरा फतेही का फनी अंदाज आया फैन्स को पसंद, वीडियो हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की गिनती बॉलीवुड के बेस्ट डांसर्स में होती है। नोरा न सिर्फ अपने दमदार डांस बल्कि अपनी बोल्ड अदाएं और क्यूट अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं। नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इस बीच नोरा का एक फनी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

नोरा का फनी वीडियो वायरल

नोरा फतेही ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर किया है। नोरा के वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में नोरा एक गाने पर फनी एक्सप्रेशन्स देती नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में नोरा के साथ Marce Pedrozo भी नजर आ रहे हैं।

नोरा ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बुकिंग्स के लिए मौजूद, लॉकडाउन को हाइप अप करने के लिए… हैप्पी संडे।’ नोरा फतेही के वीडियो पर ढाई लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। वहीं करीब 2 कमेंट्स अभी तक वीडियो में हुए हैं। फैन्स नोरा के फनी अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। नोरा के इस वीडियो को कई सेलेब्स ने भी लाइक किया है।

Leave a Reply

Next Post

‘राधे’ में किसिंग सीन पर पहली बार बोले सलमान खान, कहा- ‘KISS किया लेकिन दिशा पाटनी को नहीं’

सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है इसके किसिंग सीन की चर्चा है। सलमान खान अपनी नो किसिंग पॉलिसी के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में ट्रेलर में दिशा पाटनी को किस करते हुए देखकर उनके फैंस भी हैरान […]

You May Like

Subscribe US Now