आतंकवादी होने को लेकर पुलिस का दावा अगर सही तो उचित कार्रवाई होः मायावती

Jalta Rashtra News

लखनऊ1
लखनऊ में अलकायदा सगंठन के दो संदिग्ध आतंकवादियों की गिरफ्तारी को लेकर राजनीति तेज हो गई है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने आतंकवादियों की गिरफ्तारी पर कहा है कि विधानसभा चुनाव के करीब आने पर इस तरह की कार्रवाई लोगों के मन में संदेह पैदा करती है। हालांकि मायावती ने यह भी कहा है कि आतंकवादी होने को लेकर पुलिस का दावा अगर सही है तो उचित कार्रवाई होनी चाहिए। बसपा नेता ने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस का लखनऊ में आतंकी साजिश का भंडाफोड़ करने व इस मामले में गिरफ्तार दो लोगों के तार अलकायदा से जुड़े होने का दावा अगर सही है तो यह गंभीर मामला है और उचित कार्रवाई होनी चाहिए वरना इसकी आड़ में कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए, जिसकी आशंका व्यक्त की जा रही है।

इससे पहले रविवार को लखनऊ में एक  सम्मेलन के दौरान उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) के ऑपरेशन से जुड़े सवाल पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि मैं उत्तर प्रदेश की पुलिस पर और खासकर भाजपा सरकार पर भरोसा नहीं कर सकता। अखिलेश के बयान की भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कड़ी आलोचना की। उन्होंने एक ट्वीट में सपा प्रमुख का वीडियो साझा करते हुए पूछा कि आप किस देश के लिए बल्लेबाजी कर रहे हैं, यह सवाल आज सभी के मन में है।

Leave a Reply

Next Post

रामगंगा नदी के तेज बहाव में बहे पिता पुत्र का 24 घंटे बाद भी सुराग नहीं

अल्मोड़ा। रामगंगा नदी के तेज बहाव में बहे मुरादाबाद के पर्यटक पिता पुत्र का 24 घंटे बाद भी पता नहीं लग सका है। पुलिस के गोताखोरों के बाद अब एसडीआरएफ का दल बुला लिया गया है। रात में बारिश तेज होने से सर्च अभियान रोक दिया गया था। सुबह पर्यटक […]

Subscribe US Now