दिल्ली की युवती से हरिद्वार के होटल में दुष्कर्म मामलें में मुकदमा दर्ज

Jalta Rashtra News

हरिद्वार।

दिल्ली की युवती से हरिद्वार के एक होटल में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है ।मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है युवती ने दिल्ली में एफ आई आर दर्ज कराई है, उसके बाद दिल्ली पुलिस ने मामले को शहर कोतवाली ट्रांसफर कर दिया है, शहर कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली निरीक्षक राजेश शाह ने बताया कि युवती दिल्ली की रहने वाली है उसने बताया कि वह एक कंपनी में काम करती थी, तभी उसकी फोन पर नितिन से संपर्क हुआ, युवती ने आरोप लगाया कि 3 मार्च 2020 को युवक ने उसे राजीव चौक बुलाया और उसे शादी के लिए प्रपोज किया, युवती ने भी नितिन को शादी के लिए हां कह दी, उसके बाद नितिन युवती को लेकर हरिद्वार आया और एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया, युवती को पता चला कि युवक पहले से ही शादीशुदा है उसके बाद युवती ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है,युवती मोहन नगर ,गार्डन दिल्ली की रहने वाली है।

Leave a Reply

Next Post

हरिद्वार कुंभ मेला 2021 में कोरोना जांच घोटाले की जांच में एसआईटी ने की पहली गिरफ्तारी

हरिद्वार। हरिद्वार कुंभ मेला 2021 में कोरोना जांच के नाम पर हुए घोटाले की जांच कर रही एसआईटी ने आज पहली गिरफ्तारी की है। गिरफ्तार आरोपी नलवा लैब के लिये काम करता था, पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी आशीष नलवा लैब को टेस्टिंग के लिए मेन पावर और अन्य […]

Subscribe US Now