उत्तराखंड में बीते 24 घंटों में 11 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले

Jalta Rashtra News

देहरादून।

उत्तराखंड में बीते 24 घंटों में 11 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। 58 मरीजों को ठीक होने के बाद घर भेजा गया। वहीं, सक्रिय मामलों की संख्या घटकर 606 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार शुक्रवार को सात जिलों अल्मोड़ा, बागेश्वर, चंपावत, पौड़ी, रुद्रप्रयाग, टिहरी और ऊधमसिंह नगर में एक भी संक्रमित मरीज सामने नहीं आया है। वहीं चमोली और पिथौरागढ़ में दो-दो, देहरादून, हरिद्वार और उत्तरकाशी में एक-एक और नैनीताल में चार संक्रमित मिले हैं।

प्रदेश में अब तक कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या 341640 हो गई है। इनमें से 327664 लोग ठीक हो चुके हैं। प्रदेश में कोरोना के चलते अब तक कुल 7359 लोगों की जान जा चुकी है।

चंपावत जिले में स्थित प्रसिद्ध धाम मां पूर्णागिरि के दर्शन के लिए आ रहे 12 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उन्हें बॉर्डर से वापस लौटा दिया। शुक्रवार को प्रदेश में ब्लैक फंगस का एक मामला सामने आया है और किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई है। अब कुल मरीजों की संख्या 549 हो गई है। अब तक ब्लैक फंगस से 121 मौतें हो चुकी हैं। स्वास्थ्य विभाग के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार दो मरीजों को ठीक होने के बाद घर भेजा गया है।

Leave a Reply

Next Post

उत्त्तराखण्ड में भ्रूण लिंग परीक्षण रोकने के लिए राज्य एवं जिला स्तरीय समितियों का गठन होगा

राज्य पर्यवेक्षण बोर्ड की बैठक में लिये गये कई महत्वपूर्ण निर्णय देहरादून। प्रदेशभर में भू्रण लिंग परीक्षण रोकने के लिए राज्य सरकार लिंग चयन प्रतिषेध अधिनियम के तहत राज्य एवं जिला स्तरीय समितियों की तर्ज पर अब ब्लाक स्तर पर भी समितियों का गठन करेगी। ताकि राज्य में गिरते बाल […]

You May Like

Subscribe US Now