मिशन हौंसला, उत्तराखंड पुलिस द्वारा एंटीबॉडी टेस्ट कैम्प का आयोजन

हरिद्वार।

उत्तराखंडमें बड़ी तेजी से कोरोना संक्रमण फैल रहा है। संक्रमण के दौर में उत्तराखंड पुलिस देवदूत बनकर आगे आई है। उत्तराखंड डीजीपी अशोक कुमार के निर्देश पर चलाये गए मिशन हौसला के तहत सभी पुलिसकर्मी कोरोना पीड़ितों की मदद कर रहे हैं। हरिद्वार में भी आज उत्तराखंड पुलिस द्वारा एंटीबॉडी टेस्ट कैम्प का आयोजन किया गया। इस कैम्प में हरिद्वार एसएसपी सेंथिल अबूदई कृष्णराज एस. समेत कोरोना से ठीक हुए सैकड़ो पुलिसकर्मियों ने अपना ऐंटीबॉडी टेस्ट कराया। मेला नियंत्रण भवन में ब्लड बैंक और ब्लड वॉलंटियर्स के सहयोग से कैम्प में सभी पुलिसकर्मियों का ऐंटीबॉडी टेस्ट टेस्ट किया गया।

एसएसपी सेंथिल अबूदई कृष्णराज एस. ने कहा कि कोरोना से ठीक हुए जिन पुलिसकर्मियों के ब्लड में ऐंटीबॉडी पाई जाएंगी, उन सभी का प्लाज्मा कोरोना पीड़ितों की जान बचाने के लिए दान दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि उनके द्वारा आईआरबी, जीआरपी समेत हरिद्वार जिले के समस्त पुलिस बल के जवानों का ऐंटीबॉडी टेस्ट कराकर एक डेटा तैयार किया जा रहा है जिससे अधिक से अधिक लोगो की जान को बचाया जा सके। इसके साथ ही उन्होंने हरिद्वार की जनता से भी अपील की है कि वह भी अपना एंटीबॉडी टेस्ट कराएं ताकि इस आपदा को झेल रहे लोगों की जान को बचाया जा सके।

Leave a Reply

Next Post

रावली महदूद में आज हुआ कोरोना जांच शिविर का आयोजन

हरिद्वार। सिडकुल से सटे ग्राम रावली महदूद में आज स्थानीय प्राथमिक विद्यालय में रानीपुर विधायक की ओर से कोरोना जांच शिविर का आयोजन किया गया। इसमें ग्रामीणों ने जागरूकता के साथ आगे आकर आरटीपीसीआर व एंटीजन कौंसैप्ट थ्रू कोरोना जांच कराई। जाहिर है क्षेत्र में बीते दिनों में कई ग्रामवासियों […]

You May Like

Subscribe US Now