रावली महदूद में आज हुआ कोरोना जांच शिविर का आयोजन

सिडकुल से सटे ग्राम रावली महदूद में आज स्थानीय प्राथमिक विद्यालय में रानीपुर विधायक की ओर से कोरोना जांच शिविर का आयोजन किया गया। इसमें ग्रामीणों ने जागरूकता के साथ आगे आकर आरटीपीसीआर व एंटीजन कौंसैप्ट थ्रू कोरोना जांच कराई। जाहिर है क्षेत्र में बीते दिनों में कई ग्रामवासियों का निधन हुआ है। जिससे लोगों के जहन में एक भय का माहौल बनता जा रहा था। कोरोना टेस्टिंग की व्यवस्था न होने से जनता को काफी परेशानी हो रही थी। इसके बाद गांव में कोरोना जांच शिविर लगाए जाने की मांग जोरो पर की जा रही थी। इसी को देखते हुए कोरोना जांच शिविर का आयोजन किया गया।

यहां पर आने वालों की काफी लंबी लाइन भी देखी गई। जिससे साफ है कि लोग भी अपना कोरोना टेस्ट कराना चाहते हैं। हम सभी का मक़सद कोरोना को फैलने से रोकना है। इन कैम्पों का आयोजन इसीलिए भी जरूरी हो जाता है ताकि अधिक से अधिक लोगों का टेस्ट कराकर यह पता लगाया जा सके कि कौन-कौन पॉजिटिव है समय रहते इस बीमारी को फैलने से रोका जा सके। आगामी दिनों में भी विभिन्न स्थानों पर टेस्टिंग कैम्प का आयोजन किया जाएगा। साथ ही जल्द ही वैक्सिनेशन कार्य भी शुरू किया जाएगा। मौके पर विपिन चौहान, भूपेंद्र सैनी, तरुण कुमार, रोहित चौहान, गौरव चौहान, प्रवीण कुमार आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Next Post

एबी और बी ब्लड ग्रुप (B blood group)के लोगों को कोविड-19 से ज्यादा खतरा

नई दिल्ली। देश और दुनिया में कोरोना महामारी दिनों दिन बेकाबू होती जा रही है। इस बीच काउंसिल ऑफ साइंटिफिक (Council of Scientific)एंड इंटस्ट्रियल रिसर्च (Industrial research)ने एक रिसर्च जारी किया है। जिससे संकेत मिल रहा है कि एबी और बी ब्लड ग्रुप (B blood group)के लोगों को कोविड-19 से […]

You May Like

Subscribe US Now