नौंवी से 12वीं कक्षा के लिए स्कूल खुले, सहमति पत्र के बिना प्रवेश नहीं, मास्क अनिवार्य

Jalta Rashtra News

हरिद्वार।

सूबे में सोमवार से नौंवी से बारहवीं तक के स्कूल खुल गए हैं। शासन ने दो दिन पहले दिवसीय और आवासीय स्कूलों को कोरोनाकाल में संचालित करने के लिए एसओपी जारी कर दी है थी। अप्रैल में कोरोना संक्रमण बढ़ने के बाद से स्कूल बंद चल रहे हैं। एसओपी के अनुसार स्कूलों में उन्हीं छात्रों को प्रवेश मिलेगा, जिनके पास अभिभावकों का सहमति पत्र होगा। इसके अलावा मास्क पहनने और शारीरिक दूरी का पूरा पालन करना अनिवार्य होगा।

उत्तराखंड सरकार की ओर से नौवीं से 12वीं कक्षा तक के लिए स्कूल खोलने की अनुमति मिलने के बाद आज से खुलने गए हैं। वहीं, जिले के  निजी स्कूलों में से कुछ दिवसीय स्कूल ही खुलेंगे। ज्यादातर निजी स्कूल अभी अभिभावकों की सहमति मिलने का इंतजार कर रहे हैं। स्कूल खोलने के बाद स्कूल में पहुंचे छात्र-छात्राओं की मुख्य द्वार पर थर्मल स्क्रीनिंग की गई। इसके साथ ही सैनिटाइजर से हाथ साफ कराए गए, जिसके बाद ही छात्र-छात्राओं को क्लास में आने की अनुमति मिली। उन्हें शारीरिक दूरी पर बैठाया गया है।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंदिर में महादेव का रुद्राभिषेक कर उत्तराखंड की समस्त जनता की सुख-समृद्धि की कामना की

देहरादून। सावन के दूसरे सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सीएम आवास स्थित मंदिर में महादेव का रुद्राभिषेक कर परिवार सहित उत्तराखंड की समस्त जनता की सुख-समृद्धि की कामना की। वहीं, इस मौके पर सीएम धामी ने गौ माता का आशीर्वाद भी लिया। इस बार श्रावण मास की शुरुआत […]

You May Like

Subscribe US Now