हरिद्वार में आधे घंटे हुई तेज बारिश से सुखी नदी ने रूद्र रूप ले लिया और दो कारों को बहा दिया

Jalta Rashtra News

हरिद्वार में आधे घंटे हुई तेज बारिश के कारण हरिद्वार की सुखी नदी ने रूद्र रूप ले लिया और दो कारों को बहा दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह हरिद्वार की सूखी नदी में आये बारिश के जल ने किस तरह खड़ी कार को बहा दिया आपको बता दें कि सुखी नदी के पास श्मशान घाट होने के कारण सुखी नदी पर ही लोग अपनी कार को पार कर देते हैं आज अचानक आई बारिश से सुखी नदी के पास खड़ी कार को बहा दिया जिसका वीडियो किसी स्थानीय निवासिय द्वारा बना लिया गया।

हरिद्वार के कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि अचानक आई बारिश के कारण सुखी नदी में जलस्तर बढ़ गया था जिस कारण वहां पर खड़ी दो गाड़ियां अपने स्थान से दो गाड़िया बह गई दोनों की कार के मालिक अस्थि विसर्जन के लिए हरिद्वार के खड़खड़ी श्मशान घाट पर आए थे फिलहाल जल स्तर कम होने का इंतजार किया जा रहा है जैसे ही जल स्तर कम होता है वैसे ही दोनों गाड़ियों को निकाल लिया जाएगा ।

Leave a Reply

Next Post

आप पार्टी कार्यकर्ता नें दोबारा कैनोपी लगाकर 300 यूनिट फ्री बिजली कार्ड बनाना शुरू किया

हरिद्वार रविवार को ज्वालापुर स्थित लाल मंदिर पर आप पार्टी कार्यकर्ता और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच की झड़प अब उग्र रूप लेने लगी है। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में होने जा रहे हैं जिसको लेकर राजनीतिक पार्टियां अपने एजेंडे लेकर उत्तराखंड में प्रचार कर रही है। आप पार्टी द्वारा आज […]

You May Like

Subscribe US Now