September 8, 2024

आप पार्टी कार्यकर्ता नें दोबारा कैनोपी लगाकर 300 यूनिट फ्री बिजली कार्ड बनाना शुरू किया

हरिद्वार

रविवार को ज्वालापुर स्थित लाल मंदिर पर आप पार्टी कार्यकर्ता और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच की झड़प अब उग्र रूप लेने लगी है। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में होने जा रहे हैं जिसको लेकर राजनीतिक पार्टियां अपने एजेंडे लेकर उत्तराखंड में प्रचार कर रही है। आप पार्टी द्वारा आज मदन कौशिक के घर की भी घेराव करने की कोशिश की गई जिसमें पुलिस द्वारा उन्हें रोका गया। इसके बाद आप पार्टी कार्यकर्ता द्वारा लाल मंदिर पर दोबारा कैनोपी लगाकर 300 यूनिट फ्री बिजली का दुबारा गारंटी कार्ड बनाया गया।

प्रदेश उपाध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी ने बताया रविवार की जो घटना हुई है वह संविधान के खिलाफ है और पुलिस ने अब तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है। मेरे साथ जो कल गाली गलौज और मारपीट हुई है वह महिलाओं के प्रति भाजपा सरकार की सोच दिखा रही है।

आप कार्यकर्ता सुरेश तनेजा ने बताया की भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जो संगीन अपराध किया गया है उसकी सजा उन्हें जल्द मिलेगी। केजरीवाल सरकार का यह वादा है कि आप पार्टी की सरकार उत्तराखंड में आएगी और वह 300 यूनिट मुफ्त बिजली लोगो को प्रधान करेगी।

सीओ सिटी अभय सिंह ने बताया की रविवार को दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प में संबंधित वीडियो को आधार बनाते हुए, पुलिस ने अपना जांच शुरू कर दी है।