उतराखंड के लिए खुशखबरी, अब नहीं होगी ऑक्सीजन की कमी

देहरादून।

टाटानगर से पहली ऑक्सीजन एक्सप्रेस ऑक्सीजन लेकर उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून के हर्रावाला स्टेशन समय 21:28 बजे पहुंची । इस ऑक्सीजन एक्सप्रेस से 6 कंटेनर देहरादून (हर्रावाला) पहुंचे। इनमे से 4 कंटेनर उत्तराखण्ड के लिए तथा 2 कंटेनर पंजाब भेजे जाएंगे। उतराखंड के लिए आए कंटेनरों में 80 टन प्राण दायिनी ऑक्सीजन देहरादून पहुंची। यह ऑक्सीजन देहरादून, कुमाऊं तथा गढ़वाल सप्लाई की गई।
अब तक मुरादाबाद मण्डल में आठ ऑक्सीजन एक्सप्रेस ट्रेनों का आगमन हुआ है इनमे 7 ऑक्सीजन एक्सप्रेस बरेली तथा एक ऑक्सीजन एक्सप्रेस देहरादून को आई है।
ऑक्सीजन एक्सप्रेस ट्रेनों के संचालन हेतु मण्डल के वरिष्ठ अधिकारियों निरंतर निगरानी बनाए हुए है तथा प्रथम वरीयता पर सभी ऑक्सीजन एक्सप्रेस ट्रेनों का संचालन किया जा रहा है जिससे ऑक्सीजन एक्सप्रेस अपने गंतव्य स्थल पर अतिशीघ्र पहुंच सके।

Leave a Reply

Next Post

केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग, धमाके

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के बुलंदशहर रोड स्थित इंडस्ट्रियल एरिया में एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है और लगातार धमाके हो रहे हैं। देखते ही देखते आग ने एक अन्य फैक्टरी को भी चपेट में ले लिया है। बताया जा रहा है कि आग से […]

You May Like

Subscribe US Now