लोनिवि मंत्री ने दिए क्षतिग्रस्त पुल की जांच के आदेश

Jalta Rashtra News

सभी जलविद्युत परियोजनाओं पर रखें नजरः महाराज 
देहरादून।
प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने देहरादून-ऋषिकेश हाईवे पर रानीपोखरी पुल का एक हिस्सा टूट कर नदी में गिरने के मामले की जांच के आदेश दिए हैं। प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सतपाल महाराज ने देहरादून-ऋषिकेश हाईवे रानीपोखरी में जाखन नदी पर बने वर्षों पुराने पुल के क्षतिग्रस्त हो जाने पर जांच के आदेश दिए हैं।
लोनिवि मंत्री महाराज ने प्रमुख अभियंता लोनिवि हरिओम शर्मा को बरसात के चलते क्षतिग्रस्त हुए इस पुल की जांच के आदेश देने के साथ-साथ प्रदेश में स्थित सभी पुलों की मॉनिटरिंग के लिए भी विभागीय अधिकारियों को कहा है। उन्होंने निर्देश दिए कि ऐसे स्थानों पर वैकल्पिक व्यवस्था के लिए भी तैयारी सुनिश्चित की जाए। लोनिवि मंत्री ने पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार से दूरभाष पर बात कर उनसे पुलों के ऊपर ट्रैफिक कम करने के साथ-साथ उनके डायर्वट करने के भी निर्देश दिये। सिंचाई मंत्री सतपाल महाराज ने सिंचाई विभाग के प्रमुख अभियंता मुकेश मोहन से कहा है कि भारी बारिश को देखते हुए प्रदेश की सभी जलविद्युत परियोजनाओं की स्थिति पर नजर रखी जाए।

Leave a Reply

Next Post

महिला चिकित्सक ने अस्पताल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया

लक्सर । महिला चिकित्सक और अस्पताल संचालक के बीच विवाद कोतवाली तक पहुंच गया। महिला चिकित्सक ने अस्पताल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। नगर के गोवर्धनपुर मार्ग स्थित भारत अस्पताल में हैदराबाद निवासी एक महिला चिकित्सक प्रैक्टिस करती हैं। बताया गया कि किसी बात को लेकर अस्पताल संचालक […]

You May Like

Subscribe US Now