उत्तर प्रदेश सरकार में : बाढ़ नियंत्रण एवं राजस्व राज्यमंत्री विजय कश्यप का कोरोना से निधन, पीएम मोदी व सीएम योगी ने जताया शोक

विजय कश्यप के निधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दुख जताया

उत्तर प्रदेश सरकार में बाढ़ नियंत्रण एवं राजस्व राज्य मंत्री विजय कश्यप का कोरोना के चलते मंगलवार को निधन हो गया. उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. विजय कश्यप 52 साल के थे. उत्तर प्रदेश में कोरोना से जान गंवाने वाले वह पांचवें विधयक हैं, जो दूसरी लहर से संघर्ष करते हुए जिंदगी की जंग हार गए.

विजय कश्यप का कोरोना से निधन

विजय कश्यप के निधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दुख जताया. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- “भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री विजय कश्यप जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है. वे जमीन से जुड़े नेता थे और सदा जनहित के कार्यों में समर्पित रहे. शोक की इस घड़ी में उनके परिजनों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं. ओम शांति!

CM योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजस्व एवं बाढ़ नियंत्रण राज्यमंत्री विजय कुमार कश्यप के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने कहा- “विजय कुमार कश्यप एक लोकप्रिय जनप्रतिनिधि थे. प्रदेश सरकार के मंत्री के रूप में उन्होंने सदैव अपने दायित्वों का कुशलपूर्वक निर्वहन किया. कश्यप के निधन से जनता ने अपना एक सच्चा हितैषी खो दिया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शान्ति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है..

गौरतलब है कि विजय कश्यप बीजेपी के टिकट पर चरथावल विधानसभा सीट से साल 2007 और 2012 में विधानसभा चुनाव लड़े थे. लेकिन कश्यप पहली बार 2017 के चुनाव में भाजपा टिकट पर विधायक चुने गए थे. 2019 के अगस्त में योगी ने जब मंत्रिमंडल का विस्तार किया था तो विजय कश्यप को अपने कैबिनेट में जगह दी थी.

Leave a Reply

Next Post

जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण से हो रही मौतों को लेकर स्वास्थ्य मंत्री के नाम जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन सौंपा!

  गौरेला। जिला भाजयुमों ने जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण और उनसे होने वाली मौतों पर चिंता व्यक्त करते हुए विभिन्न मांगों को लेकर स्वास्थ्य मंत्री के नाम जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन सौंपा! जिला भाजयुमों के महामंत्री केशव पांडेय के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं द्वारा ज्ञापन सौपकर निम्न मांग […]

You May Like

Subscribe US Now