September 8, 2024

हरिद्वार नगर निगम मेयर अनीता शर्मा के निर्देश पर कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए नियुक्त मेयर प्रतिनिधियों ने कमर कसी

हरिद्वार।

हरिद्वार नगर निगम की मेयर अनीता शर्मा के निर्देश पर शहर में कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए मेयर द्वारा नियुक्त मेयर प्रतिनिधि प्रवीण मिश्रा, मोनू विद्याकुल और पराग मिश्रा तीनों प्रतिनिधियों ने अपनी अपनी कमर कस ली है।

तीनों मेयर प्रतिनिधियों ने तत्परता दिखाते हुए कोरोना संक्रमण बीमारी के खिलाफ तेजी के साथ अभियान चलाते हुए उसकी रोकथाम के लिए ज्वालापुर के कई वार्डो और क्षेत्रों में दवा का छिड़काव करते हुए उन्हें सैनिटाइजेशन करने का कार्य लगातार तेजी के साथ किया। वार्ड नंबर 38 में मेयर प्रतिनिधि पराग मिश्रा द्वारा बुधवार को पुराना पीएनबी बैंक मोहल्ला झाड़ान से लेकर जैन मंदिर, पालीवाल गली, राधा कृष्ण मंदिर गली, मोहल्ला कीर्तिपाल, चौहानान, भाई जी का मंदिर आदि गलियों में स्वयं कार्य करते हुए वार्ड क्षेत्र को संक्रमण मुक्त बनाने हेतु दवा छिड़काव करते हुए सैनिटाइजेशन करने का कार्य किया गया। इससे पूर्व मेयर प्रतिनिधि मोनू विद्याकुल और प्रवीण मिश्रा के द्वारा भी फिराहेडियान, चकलान, देवतान, मेहतान, पीठ बाजार आदि अपने-अपने क्षेत्रों में लोगों को संक्रमण से बचाव हेतु उनमें निरंतर दवा का छिड़काव करते हुए समूचे क्षेत्र को सैनिटाइजेशन करने का कार्य किया गया। इस दौरान समूचे क्षेत्र में दवा का छिड़काव किए जाने पर लोगों ने उनके द्वारा किए जा रहे इस कार्य की सराहना करते हुए राहत की सांस ली है।