हरिद्वार के बेस अस्पताल कोविड केयर सेन्टर में बारिश का पानी भरा

हरिद्वार।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और बाबा रामदेव जिस बेस अस्पताल का लोकार्पण करके कोविड केयर सेन्टर बनाया है बारिश के कारण बेस अस्पताल में पूरा पानी भर गया, जिस वजह से वहां भर्ती मरीजों को तो दिक्कत आ ही रही है, साथ ही डॉक्टरों को भी इस मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है।

हरिद्वार-देहरादून स्थित भूपतवाला के पास बने बेस अस्पताल में पानी भरने की वजह से तमाम डॉक्टरों के केबिन में पानी भरा हुआ है। बताया जा रहा है कि इस बारिश से दवाई और अन्य स्वास्थ्य सामग्री भी भीग गई हैं। अस्पताल को लेकर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और रामदेव बीते दिनों उनकी खूबियों और यहां की व्यवस्थाओं को लेकर बड़ी-बड़ी बातें कर रहे थे लेकिन धरातल पर व्यवस्थाएं क्या हैं, ये एक बारिश ने बता दिया। लेकिन शुक्र है उन डॉक्टरों का जो इस अस्पताल में नंगे पैर पानी में पीपीई कीट पहनकर मरीजों का इलाज किया। कुंभ के लिए बने बेस अस्पताल को कोविड केयर के रूप में बदल कर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह द्वारा उद्घाटन किया गया था, जिसका संचालन सरकार द्वारा पतंजलि के साथ मिलकर किया जा रहा है।

Leave a Reply

Next Post

ड्यूटी करते एक दिव्यांग शिक्षक की संक्रमण की जद में आने से मौत

कोरोना रोकथाम की ड्यूटी करते एक दिव्यांग शिक्षक की संक्रमण की जद में आने से मौत हो गई। उसके ड्यूटी न लगाने के आग्रह को अधिकारियों ने न सिर्फ दरकिनार किया बल्कि ड्यूटी लगाते वक्त जारी अनुशासनात्मक कार्यवाही का डर दिखाकर काम करने के लिए विवश भी किया जाता रहा। […]

You May Like

Subscribe US Now