Corona के खिलाफ जंग मजबूत करने के लिए वैक्सीन की बर्बादी रोकना अहम: PM

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना (Corona) के बढ़ते प्रकोप के साथ वैक्सीनेशन की प्रक्रिया भी तेजी से आगे बढ़ रही है. एक मई से सरकार ने 18 उम्र को पार चुके लोगों के लिए भी वैक्सीनेशन का रास्ता खोल दिया है और कई राज्य इस दिशा में काफी अच्छी काम कर रहे हैं. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने वैक्सीन को लेकर एक अहम बयान दिया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने कहा कि कोरोना  के खिलाफ जंग को मजबूत करने के लिए वैक्सीन  की बर्बादी कम करना सबसे अहम है. उन्होंने ट्वीट करते हुए वैक्सीन की बर्बादी रोकने के लिए केरल सरकार के प्रयासों की भी सराहना की है. दरअसल केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा था कि राज्य को केंद्र सरकार से टीकों की 73,38,806 खुराकें मिलीं और उपलब्ध अतिरिक्त खुराकों का भी इस्तेमाल करते 74,26,164 खुराकें दी गईं. मुख्यमंत्री ने इसके लिए राज्य के स्वास्थ्यकर्मियों, खासकर नर्सों की तारीफ की थी.

Leave a Reply

Next Post

उत्तराखंड में फर्जी रूप से कोरोना टेस्ट कर रही पैथेलॉजी लैब में मारा छापा लैब संचालक डॉक्टर गिरफ्तार

कोटद्वार सीआईयू यूनिट के प्रभारी इंस्पेक्टर विजय सिंह ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज कोटद्वार में एक प्राइवेट पैथोलॉजी लैब में छापा मारा। जहां बिना सरकार की अनुमति के रैपिड एंटीजन और आरटीपीस टेस्ट किए जा रहे थे। लैब संचालक लोगों से फर्जी टेस्ट के लिए मनमाने दाम […]

You May Like

Subscribe US Now