मुस्लिम व्यक्ति की पिटाई एवं जबरन दाढ़ी काटने के आरोप में दो व्यक्ति गिरफ्तार 

Jalta Rashtra News

एक वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया से लेकर सियासत के मैदान तक एक खास कैंपेन चलाया जा रहा है। घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की है। जहां एक बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो सामने आया। वीडियो में कुछ लोग बुजुर्ग की ढाढ़ी काटते नजर आए। आरोप ये लगाया गया कि क्योंकि बुजुर्ग मुस्लिम समुदाय से थे इसलिए उनके साथ ये बदसलूकी की गई। कांग्रेस नेता राहुल गांधी उत्तर प्रदेश सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि ऐसी क्रूरता समाज और धर्म दोनों के लिए शर्मनाक है। फिर क्या था सूबे के कप्तान योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए उन्हें प्रभु राम की सीख दे डाली।

गाजियाबाद में एक बुजुर्ग मुस्लिम व्यक्ति की पिटाई करने और जबरन उनकी दाढ़ी काटने के आरोप में पुलिस ने और दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पीड़ित व्यक्ति का दावा है कि उनकी पिटाई करने वालों ने उनसे ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने को कहा था। हालांकि पुलिस ने इस मामले में साम्प्रदायिक पहलू होने से इंकार किया है। उनका कहना है कि सूफीअब्दुल समद की पिटाई करने वालों में हिन्दू-मुसलमान मिलाकर कुछ छह लोग शामिल थे और सभी उनके द्वारा बेचे गए ताबीज को लेकर नाखुश थे।

Leave a Reply

Next Post

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में राजकीय उप जिला चिकित्सालय रूड़की की चिकित्सा प्रबन्धन समिति की बैठक आयोजित

  हरिद्वार,रूड़की। जिलाधिकारी श्री सी0 रविशंकर की अध्यक्षता में कल उप जिला चिकित्सालय, रूड़की में राजकीय उप जिला चिकित्सालय रूड़की की चिकित्सा प्रबन्धन समिति की बैठक आयोजित हुई। बैठक में जिलाधिकारी ने सर्वप्रथम पूर्व में हुई बैठक में लिये गये निर्णयों के सम्बन्ध में जानकारी ली तो मुख्य चिकित्सा अधीक्षक […]

You May Like

Subscribe US Now