ममता बनर्जी ने लगाया राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर भ्रष्टाचार का आरोप

Jalta Rashtra News

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि राज्यपाल धनखड़ भ्रष्ट हैं और उन्हें तत्काल हटाया जाए। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि धनखड़ एक भ्रष्ट व्यक्ति हैं, 1996 के जैन हवाला मामले के आरोपपत्र में उनका नाम आया था। ममता बनर्जी ने कहा है कि जगदीप धनखड़ जैसा राज्यपाल नहीं देखा है।

राज्यपाल धनखड़ को हटाने के लिए ममता बनर्जी ने केंद्र को तीन चिट्ठियां लिखी है। ममता के गंभीर आरोपों का राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने करारा जवाब देते हुए इसे सनसनी फैलाने वाला बयान करार दिया। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री के आरोप दुर्भाग्यपूर्ण, उन्हें जैन हवाला मामले के उस आरोप-पत्र का उल्लेख करना चाहिए, जिसमें मेरा नाम था। जैन हवाला मामले के आरोप – पत्र में कभी मेरा नाम नहीं था, जैसा कि बंगाल की मुख्यमंत्री आरोप लगा रही हैं। मुख्यमंत्री के आरोपों में रत्ती भर भी सच्चाई नहीं। जगदीप धनखड़ ने कहा कि आपके राज्यपाल को चार्जशीट नहीं किया गया है। ऐसा कोई डाक्यूमेंट नहीं है। यह गलत सूचना है। मैंने हवाला चार्जशीट में किसी कोर्ट से स्टे नहीं लिया है क्योंकि यह था ही नहीं। उन्होंने कहा कि यशवंत जी (यशवंत सिन्हा) हवाला केस में चार्जशीच में थे इसलिए ममता बनर्जी को उनसे चर्चा करनी चाहिए। क्या उनको (ममता बनर्जी)  जनादेश इन बातों के लिए मिला है कि सभी संवैधानिक संस्थाओं को नष्ट किया जाए। इसकी अनुमति नहीं दी जा सकती।

Leave a Reply

Next Post

हरिद्वार महाकुंभ कोरोना जांच घोटाले को लेकर कई कई रहस्य खुले

कोरोना जांच का सारा घोटाला सचिवालय स्तर के अधिकारियों की देखरेख में हुआः शर्मा हरिद्वार। वरिष्ठ पत्रकार और आरटीआई कार्यकर्ता सुभाष शर्मा ने महाकुंभ में हुए कोरोना जांच घोटाले को लेकर कई नए रहस्योद्घाटन किए हैं। उन्होंने पत्रकारों के समक्ष कई दस्तावेजी सुबूत रखते हुए खुलासा किया कि यह सारा […]

You May Like

Subscribe US Now